दमदार बैटरी और कैमरा के साथ आ रहा है Nokia Evolve Pro स्मार्टफोन, जाने फीचर्स

Nokia Evolve Pro 2023: नोकिया मोबाइल ब्रांड को इसके कीपैड मोबाइल फोन के लिए जाना था, लेकिन अब यह ब्रांड मार्केट में फिर से अपनी छाप छोड़ने के लिए कई दमदार स्मार्टफोन लांच कर रहा है। इन दमदार स्मार्टफोन में Nokia Evolve Pro 2023 शामिल है, जो की 2023 के अंत में लांच किया जा सकता है। उपभोक्ताओं को इस स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जैसे की अधिक पावर बैकअप के साथ बड़ी बैटरी और डीएसएलआर की क्वालिटी के साथ कैमरा सेटअप इत्यादि। इस स्मार्टफोन के सभी संभावित फीचर्स की जानकारी लीक हुई जानकारी से प्राप्त किए गए हैं। 

Nokia Evolve Pro 2023 के फीचर्स

  • नोकिया का यह दमदार स्मार्टफोन, Nokia Evolve Pro 2023 6.9 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो की 4K रेसोल्यूशन को सपोर्ट कर सकता है। AMOLED डिस्प्ले को स्मूथ फंकशनिंग और टच रिस्पांस के लिए जाना जाता है। बेहतर डिस्प्ले के साथ – साथ यह स्मार्टफोन Corning Gorilla Glass 7 प्रोटेक्सन के साथ भी आ सकता है।
  • इस स्मार्टफोन का अगला फीचर, क्वाड रीयर कैमरा सेटअप हो सकता है। इस क्वाड रीयर कैमरा सेटअप में 200 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 64 मेगापिक्सेल का द्वितीय कैमरा, 16 मेगापिक्सेल का तीसरा कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का चौथा कैमरा हो सकता है। 
  • Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन का सेल्फ़ी या फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सेल का हो सकता है। सेल्फ़ी तथा रीयर कैमरा सेटअप में कई नए और एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
  • इस स्मार्टफोन का अगला फीचर, इस स्मार्टफोन की हाईलाइट है जो की इसकी बैटरी है। यह स्मार्टफोन 8900 एमएएच के साथ आ सकता है। यह बैटरी, सामान्य स्मार्टफोन के बैटरी की तुलना में बहुत अधिक पावर बैकअप उपलब्ध करा सकता है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा यह भी संभावित है की यह स्मार्टफोन वाइरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करे।
  • उपभोक्ता इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। 
  • यह स्मार्टफोन विभिन्न कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे फिंगरप्रिंट सेन्सर, फेस आईडी, औडियो जैक 3.5 एमएम, यूएसबी 4.0, 4जी/ 5जी नेटवर्क सपोर्ट, ब्लुटूथ, वाई – फाई, जीपीएस इत्यादि के साथ आ सकता है।
  • Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन संबन्धित विभिन्न लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन मोका ब्राउन, ब्लैक, पोलिश्ड ब्लू और पिंक गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध हो सकता है।

Nokia Evolve Pro 2023 प्रोसेसर और स्टोरेज

Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन तेज और पावरफुल प्रोसेसर, Qualcomm Snapdragon 888 5G और Android 13 OS पर कार्य कर सकता है। इसके साथ – साथ इस स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए जीपीयू और कई एडवांस्ड गेमिंग फीचर्स भी उपलब्ध हो सकते हैं।

यह स्मार्टफोन विभिन्न स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध हो सकता है। Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन 8 जीबी/ 12 जीबी/ 16 जीबी रैम वेरियंट और 256 जीबी/ 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ मार्केट में आ सकता है।

Nokia Evolve Pro 2023 Price

Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन की कीमत के बारें में अभी कोई ओफिशियल जानकारी नहीं दी गयी है परंतु उम्मीद लगाई जा रही है की यह स्मार्टफोन 33,000 रुपये की कीमत के आस – पास का हो सकता है। इस स्मार्टफोन संबन्धित विभिन्न जानकरी इस स्मार्टफोन के ओफिशियली लांच होने के बाद ही पता चलेंगी।

यह भी पढ़ें- OnePlus ला रहा है अपने यूजर्स के लिए नया अपडेट

Nokia Evolve Pro 2023 स्मार्टफोन के उपरोक्त संभावित फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन नोकिया का अब तक का सबसे दमदार स्मार्टफोन हो सकता है। अपनी बड़ी बैटरी, डीएसएलआर की क्वालिटी वाले कैमरा सेटअप और पावरफुल प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन अधिकतर उपभोक्ताओं की पहली पसंद बन सकता है। इस स्मार्टफोन के ओफिशियल लांच के साथ, इस स्मार्टफोन के सभी लेटेस्ट और एडवांस्ड फीचर्स, गेमिंग टेक्नोलोजी और एडवांस्ड स्मार्टफोन परफॉर्मेंस फीचर्स के बारें में पता चलेगा।